पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विस चुनाव:महागठबंधन की सरकार बनी तो शेरघाटी को देंगे जिले का दर्जा : तेजस्वी यादव

शेरघाटी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 20 वर्षों से अर्द्धनिर्मित टाउन हॉल का निर्माण कार्य होगा पूरा
  • शेरघाटी के रंगलाल इंटर स्कूल के मैदान में पूर्व डिप्टी सीएम व राजद नेता तेजस्वी ने चुनावी सभा को किया संबोधित
  • कहा-‘बी’ टीम से रहें सावधान, वोट को बंटने मत देना, दिल्ली व झारखंड की तर्ज पर होशियार रहना

महागठबंधन की सरकार बनी तो शेरघाटी को जिले का दर्जा देंगे। बाराचट्टी से लेकर आमस तक एन.एच.टू किनारे एक ट्रामा सेंटर खुलेगा। 20 सालों से अर्द्धनिर्मित टाउन हॉल का निर्माण करेंगे व शेरघाटी को ट्रैफिक जाम से मुक्ति के लिए बाइपास रोड का निर्माण कराएंगे। ये बातें रविवार को शहर के रंगलाल इंटर स्कूल मैदान में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सह राजद नेता तेजस्वी यादव ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने केन्द्र व राज्य सरकार की काफी आलोचना की।

खासकर सीएम नीतीश कुमार को जमकर कोसा। सीएम पर सबको ठगने का आरोप लगाया। पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार के सरकारी अस्पतालों में लोग इलाज कराना नहीं चाहते। शिक्षा की ऐसी हालत है कि लोग अपने बच्चों को प्राइवेट स्कूल में पढ़ा रहे हैं।

अभी बिहार में एक आदमी पर 35 हजार रुपए का कर्ज हो गया है। कहा कि यहां बिजली खरीदी जाती है लेकिन हमारी सरकार बनी तो बिजली का उत्पादन बिहार में करेंगे। इससे लोगों को बिजली बिल आधी हो जाएगी।

बीजेपी की ‘बी’ टीम से सभी रहे सावधान
तेजस्वी यादव ने बगैर किसी पार्टी का नाम लिए लोगों से बीजेपी की ‘बी’ टीम से सावधान करते हुए कहा वोट नहीं बटने देना है। दिल्ली और झारखंड के तर्ज पर होशियार रहना है। इस सभा में उन्होंने महागठबंधन के प्रत्याशी मंजू अग्रवाल के लिए लोगों से वोट मांगा और उन्हें विजयी माला भी पहनाया।

कैबिनेट की बैठक में देंगे 10 लाख नौकरियां
उन्होंने कहा कि मैं ठेठ बिहारी हूं। वहीं कहता हूं जो करता हूं। हमारी सरकार बनी तो कैबिनेट की पहली बैठक में 10 लाख युवाओं को नौकरी देने का काम करेंगे। कहा कि सीएम कहते है कि समुंद्र किनारे हमारा राज्य नहीं है, इसलिए हम कुछ नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि जब कुछ नहीं कर सकते हैं तो कुर्सी छोड़िए।

कोरोना से ज्यादा मौतें भूख व एक्सीडेंट से हुई
कोरोना संक्रमण काल की चर्चा करते हुए कहा कि जितने लोग कोरोना से नहीं मरें उससे कहीं ज्यादा मौतें भूख और एक्सीडेंट से हुई। कोरोना से बचाव के नाम पर भारी घोटाला हुआ। कोरोना काल में 40 लाख मजदूरों को भाग्य भरोसे छोड़ दिया। लोग दो हजार किलोमीटर तक पैदल चले। सैकड़ों लोगों की हादसे में मौत हो गई।

थाना-प्रखंड कार्यालय में बिना चढ़ावा के कोई काम नहीं होता
तेजस्वी यादव ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में भ्रष्टाचार चरम पर है। थाना और ब्लॉक में बिना चढ़ावा कोई काम नहीं होता। यहां चूहा भी शराब पी जाता है। पुल निर्माण होता है लेकिन उद्घाटन के पहले ही ध्वस्त हो जाता है।

शिक्षकों को समान काम के बदले समान वेतन की वचनबद्धता दोहराई और जोर देकर कहा कि मेरी सता आई तो कोई भेदभाव नहीं होगा। कानून का राज होगा। छात्रों को फॉर्म भरने का शुल्क नहीं लगेगा। इस मौके पर महागठबंधन प्रत्याशी मंजू अग्रवाल, राजद नेता भगत यादव, प्रमोद कुमार वर्मा, वसीम अकरम, डा. कृष्णंनदन कुमार, कांग्रेसी नेता अजीत कुमार सिंह, महमूद आलम समेत कई कार्यकर्ता आदि मौजूद थे।

आज गुरुआ की चुनाव सभा में होंगे शामिल
प्रखंड के हाई स्कूल मैदान में 19 अक्टूबर को बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव का आगमन हो रहा है। महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने ग्रामीण क्षेत्र में जाकर तूफानी दौरा शुरु कर दिया है। राजद के वरीय नेता व इमामगंज के युवा समाजसेवी अजय कुमार दांगी ने बताया कि महागठबंधन के प्रत्याशी विनय कुमार यादव के समर्थन में वे चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें