पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जागरुकता रथ:यातायात नियमों के पालन को लेकर दिलाई गई शपथ

शेरघाटी20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जागरुकता रथ को विधायक ने झंडी दिखा किया रवाना

यातयात नियमों के प्रति जागरुकता बढ़ाने एवं सड़क हादसे पर नियंत्रण को लेकर ज़िला परिहवन विभाग और युवा प्रयास के संस्था के बैनर तले शनिवार को शेरघाटी के नगर पंचायत कार्यालय परिसर में जागरूकता अभियान चलाया गया।

जिसमें जहानाबाद मखदुमपुर विधानसभा के विधायक सह संस्था के मीडिया प्रभारी सतीश दास मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। लोगों को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक करते हुए विधायक सतीश कुमार ने लोगों वाहन चलाते समय सुरक्षा उपकरण सदा इस्तेमाल करने, हमेशा वाहन नियंत्रण गति में चलाने, मोबाइल फोन का प्रयोग न करने और सड़क के संकेतों को पालन करने की अपील की। वहीं युवा प्रयास के संस्थापक सदस्य वसीम नैयर अंसारी और सचिव शमीमूल हक़ ने लोगों को संबोधित हुए बताया कि वर्ष 2014 और 2018 के दरम्यान सड़कों पर पैदल चलने वालों की मृत्यु दर 84 प्रतिशत की वृद्धि हुई है जो निराशाजनक है।

इस दौरान शेरघाटी नगर पंचायत कार्यपालक ज्योति श्रीवास्तव, जदयू युवा के प्रदेश उपाध्यक्ष विनय प्रसाद, उपाध्यक्ष प्रेम प्रकाश उर्फ चिंटू सिंह, संस्था के सदस्य इमरान अली, इमरोज़ अली, ज़ीशानुद्दीन, कवि मुकेश, रौशन राज आदि ने जागरूकता अभियान को संबोधित किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें