पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शेरघाटी में 8 तक होगा नामांकन:411 मतदान केंद्रों पर वोट डालेंगे मतदाता, राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ एसडीओ ने की बैठक, दिए निर्देश

शेरघाटीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार को अनुमंडल कार्यालय के सभागार में एसडीओ ने सभी राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधियों के साथ समीक्षात्मक बैठक की। इसमें आम निर्वाचन संबंधी गतिविधियों के बारे में जानकारी दी गई। बैठक में बताया गया कि शेरघाटी विधानसभा क्षेत्र में नोटिफिकेशन की तारीख 01 अक्टूबर है जबकि नामांकन की अंतिम तिथि 08 अक्टूबर है। एसडीओ उपेन्द्र पंडित ने बताया कि स्क्रूटनी 09 अक्टूबर, नामांकन वापस लेने की तिथि 12 अक्टूबर और वोटिंग 28 अक्टूबर को होगी।

80 साल के ऊपर के मतदाता के लिए बैलेट पेपर की व्यवस्था
एसडीओ ने बताया कि नामांकन के दौरान प्रत्याशी के साथ दो लोगों को आने की अनुमति है। 80 साल के ऊपर के मतदाता के लिए बैलेट पेपर की व्यवस्था की गई है।

तीन बार अखबार में देनी होगी जानकारी
एसडीओ ने बताया कि आपराधिक मामले वाले प्रत्याशियों को स्थानीय अखबार और टीवी में तीन बार स्वयं के बारे में जानकारी देनी होगी। उन्होंने बताया कि शेरघाटी विधानसभा में 411 मतदान केन्द्र बनाए गए हैं। इसमें 286 मूल और 125 सहायक मतदान केन्द्र हैं। अनुमंडल कार्यालय में एक खिड़की की व्यवस्था की गई है। वहीं राजनीतिक दलों के सभा के लिए 15 मैदानों को चिन्हित किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें