पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जांच में जुटी पुलिस:युवक की हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंका

सिधवलिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • महम्मदपुर थाने में मृतक की पत्नी ने दर्ज कराई एफआईआर, जांच में जुटी पुलिस

महम्मदपुर थाना क्षेत्र झंझवा बाला साह मोड़ के समीप सड़क किनारे से एक युवक का शव बरामद हुआ। युवक कल से घर से गायब था। परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगते हुए 6 लोगों पर एफआईआर दर्ज कराई है।पुलिस मामले की जांच करते हुए घटना में शामिल नामजदों की गिरफ्तारी को लेकर लगी हुई है। मृतक की पहचान कुशहर गांव निवासी मनोज साह के रूप में हुई। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस : सड़क किनारे युवक का शव देखकर राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। शव मिलने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई।घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
तीन भाई था मृतक: मृतक तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। जिससे उसकी जिम्मेदारियां भी बड़ी थी। मृतक की एक बड़ी बेटी रूबी है। जिसकी शादी की चिंता से वह चिंतित रहता था। छोटी बेटी कंचन की उम्र भी तेरह वर्ष है। मझला संतान एक पुत्र है। जिसका नाम अमन कुमार है। जो फिलहाल मां बाप के साथ घरेलू कार्यों में सहयोग करता है। मृतक के पिता शंकर साह के तीन पुत्र है। जिसमे बड़ा मनोज और मझला राजेश और छोटा जितेंद्र है। किंतु शंकर साह के तीनों पुत्रों का परिवार अलग अलग रहकर आपने अपने परिवार का भरण पोषण करता था।

इन पर दर्ज हुई एफआईआर ,सभी फरार
मृतक की पत्नी मंजू देवी ने झंझवा गांव के नरोत्तम प्रसाद, पुण्यदेव प्रसाद,पुरुषोतम प्रसाद, केशव कांत दास,पंकज दास और रितेशवर दास पर हत्या करने का एफआईआर दर्ज कराई है।घटना के बाद से ही सभी फरार चल रहे है।जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser