पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:सुगर मिल के आसपास के गांव को किया गया सेनेटाइज

सिधवलिया4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बाजार में कोरोना मरीज मिलने के बाद भारत सूगर मिल सिधवलिया और आसपास के इलाके को सेनेटाइज कराया गया। इस दौरान बाजार के आसपास के गांव बुचेया बुदसी आदि गांवों के रास्ते पर भी सेनेटाइज किया गया। उल्लेखनीय है कि सिधवलिया बाजार में कोरोना मरीज के मिलने के बाद से आसपास के लोगों में दहशत है।बाजार से कोरोना मरीज मिलने के बाद बाजार को कॉटेन्मेंट जोन नही बनाये जाने को लेकर लोगो मे कोरोना संक्रमण बढ़ने का भय बना हुआ है। जिसको लेकर सुगर मिल द्वारा बाजार सहित आसपास के इलाके में सेनेटाइज कराया गया ।

235 की हुई कोरोना टेस्ट
प्रखंड के बखरौर स्वास्थ्य उप केंद्र पर कोरोना जांच कैंप का आयोजन पीएचसी सिधवलिया द्वारा किया गया ।इस दौरान कुल 235 लोगों का कोरोना जांच किया गया ।हेल्थ मैनेजर उमाशंकर प्रसाद ने बताया कि कोरोना जांच कैंप के दौरान कुल 235 जांच में आरटीपीसी के 110 लोगों का जांच रिपोर्ट के लिए सैंपल पटना भेजा गया है ।जबकि एंटीजन और तू नेट किट के द्वारा 125 लोगों का जांच हुआ है।जिसका सभी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें