पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

घेराव:विकास योजना से वंचित किये जाने का आरोप लगा किया घेराव

सिलाव17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर पंचायत के वार्ड संख्या 3 रामनगर के लोगों ने वार्ड पार्षद के नेतृत्व में शनिवार को नगर पंचायत कार्यालय में धरना प्रदर्शन किया। लोगों का आरोप था कि नगर पंचायत द्वारा जानबूझकर मुख्यमंत्री शहरी विकास योजना से वार्ड को वंचित किया गया है। वार्ड पार्षद वीरेश यादव ने बताया कि सूची में इस वार्ड में योजना ली गई थी लेकिन किसी कारणवश सूची को रद्द कर दिया गया। जो सूची पुनः प्रकाशित की गयी है उसमें वार्ड को दरकिनार किया गया है।

वार्ड में एक भी योजना का लाभ नहीं दिया गया है। उन्होंने कहा कि वार्ड संख्या 3 दलित और पिछड़ा बहुल क्षेत्र है। नगर पंचायत में धरना प्रदर्शन करने पहुंचे ग्रामीणों और वार्ड पार्षद के साथ कार्यपालक पदाधिकारी राजेश गिरी ने बातचीत की और बताया कि वार्ड की अनदेखी नहीं की गयी है। कर्मी की लापरवाही के कारण योजना लिस्ट में चूक हुई है। उन्होंने बताया कि लिस्ट बनाने में भूल करने वाले कर्मियों से स्पष्टीकरण की मांग की गई है। उन्होंने उक्त वार्ड में दो योजना को शीघ्र क्रियान्वयन करने का आश्वासन वार्ड पार्षद एवं ग्रामीणों को दिया। तब लाेगों ने धरना खत्म किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें