पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सिलाव:बकरी खरीदने जा रहे बुजुर्ग की बदमाशों ने कर दी हत्या

सिलाव14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिलाव इलाके में घटना घंटों सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस

सिलाव थाना अंतर्गत बक्सू नहर मार्ग के गोबर बिगहा पुल के समीप शुक्रवार की शाम बदमाशों ने बकरी खरीदने जा रहे बुजुर्ग से लूटपाट कर उनकी हत्या कर दी। शनिवार की सुबह ग्रामीणों की नजर लाश पर गई। राजगीर और सिलाव थाना की पुलिस मौके पर आ गई। दोनों थाना पुलिस घंटों सीमा विवाद में उलझी रही। इसके बाद डीएसपी मौके पर पहुंचे। जांच के बाद घटनास्थल सिलाव थाना निकला।

मृतक बलवाचक गांव निवासी स्व. चमरु चौहान के 60 वर्षीय पुत्र कैलाश चौहान है। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर शव की पहचान की। बुजुर्ग दस हजार रुपया घर से लेकर बकरी खरीदने निकले थे। अंदेशा है कि उसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट के दौरान हत्याकांड को अंजाम दिया। मृतक के पुत्र ने बताया कि शुक्रवार को उनके पिता 10 हजार रुपया लेकर बकरी खरीदने निकले थे। सुबह में ग्रामीणों से एक लाश मिलने की सूचना मिली। इसके बाद परिवार ने मौके पर पहुंचकर शव की पहचान की।
सीमा विवाद में थानेदारों में कहासुनी: शव मिलने के बाद राजगीर और सिलाव थाना की पुलिस माैके पर आ गई। दोनों थाना की पुलिस घटनास्थल एक-दूसरे का इलाका बता रही थी। दोनों थानेदारों में कहासुनी भी हुई। इसके बाद डीएसपी सोमनाथ प्रसाद ने बताया कि घटना सिलाव थाना इलाके में हुई है। तब पुलिस ने शव को कब्जे में लिया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें