पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:सिलाव में भूमि विवाद में बदमाशों ने युवक को मारी गोली, दो गुटों में फायरिंग की चर्चा

सिलाव10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिलाव थाना अंतर्गत दुलरुआ बिगहा गांव में सोमवार की रात भूमि विवाद में दो पक्षों में फायरिंग की गई। उसी दौरान बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। परिजन जख्मी विपीन कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाएं। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। गोली युवक के जांघ में लगी है।

परिजनों ने बताया कि विपीन देर शाम खेत पर काम करने जा रहा था। उसी दौरान पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने युवक को घेर लिया और उसे गोली मार दी। भूमि विवाद में घटना को अंजाम देने का आरोप है। वहीं, ग्रामीणों की मानें तो खेत पट्‌टा विवाद में दो गुटों में गोलीबारी हुई। उसी दौरान युवक को गोली लगी। थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई।

अस्थावां मूें भूमि विवाद में युवक को मारी गोली
अस्थावां। थाना क्षेत्र के फिराजपुर गांव में मंगलवार की शाम बदमाशों ने युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया। जख्मी सकलदेव यादव को इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। भूमि विवाद में घटना की चर्चा है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें