वारदात / सिलाव में महिला को मारपीट कर उतार दिया मौत के घाट

X

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

सिलाव. सिलाव थाना क्षेत्र के नानंद गांव में शुक्रवार की रात बदमाशों ने बुजुर्ग महिला की मारपीट कर हत्या कर दी। मृतका वैद्यनाथ प्रसाद की 60 वर्षीया पत्नी सीरिया देवी हैं। बुजुर्ग की मौत पटना में इलाज के दौरान शनिवार को हुई। नाली विवाद में पड़ोसी बदमाशों पर हत्या का आरोप लगाया जा रहा है। मौत से पहले पुलिस ने जख्मी अवस्था में महिला का फर्द बयान लिया था। जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुटी है। शव का पोस्टमार्टम पटना में कराया गया।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि वैद्यनाथ प्रसाद के घर का नाली का पानी पड़ोसी रविसेन के घर के आगे बना नाला में गिरता था। जिसका रविसेन विरोध करता था। इस कारण दोनों परिवार में अक्सर विवाद होता था। देर रात पड़ोसी बदमाश अपने सहयोगियों के साथ महिला के घर में दाखिल हो गए और रॉड और लॉडी से पीटकर उन्हें जख्मी कर दिया।

घटना के समय महिला के पति और पुत्र खेत का पटवन करने गए थे। मारपीट की सूचना पर पिता-पुत्र घर लौट आएं। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। तब महिला को इलाज के लिए परिजन पटना ले गए। जहां अगले दिन इलाजरत महिला की मौत हो गई। थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि मौत से पहले जख्मी महिला का फर्द बयान लिया गया था। जिसके आधार पर केस दर्ज कर पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई करेगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना