पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:सिंगल सड़क होने के कारण पुराना भोजपुर से आशापड़री मार्ग में रोज लग रहा है जाम, यात्रियों को हो रही परेशानी

सिमरी7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुराना भोजपुर आशापड़री मार्ग सिंगल होने के कारण वाहन चालकों को भारी भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस सड़क पर अगर बड़े वाहन आ गये तो छोटे वाहनों का निकलना चुनौती पूर्ण होता है।अगर वाहन सड़क पार भी कर गया तो वो किसी जंग जीतने से कम नही होता।

हालांकि इस दौरान प्रायः हादसे भी होते रहते है।इसी सड़क पर दो दिन पूर्व अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हुई थी। वाहन चालकों के वाहनों की रफ्तार में लगाम देने में मुख्य परेशानी का सबब बन रहे है बरसात के कारण सड़क किनारे बने गड्ढे हो रहे है। आपको बताते चलें की दियारे क्षेत्र के सैकड़ों गांव के साथ उत्तर प्रदेश में आने जाने का ये सुगम एवं मुख्य मार्ग है।

इस मार्ग से प्रत्येक दिन सैकड़ों बड़े एवं छोटे वाहनों का आना जाना लगा रहता है।यही सड़क प्रखंड मुख्यालय से अनुमंडल मुख्यालय एवं जिला मुख्यालय को जोड़ता है।जिसके कारण वरीय अधिकारियों से लेकर स्थानीय जन प्रतिनिधियों का भी आना जाना लगा रहता है। लेकिन किसी पदाधिकारी से लेकर जन प्रतिनिधियों द्वारा सड़क की चौड़ीकरण के लिये पहल नहीं किया गया।

स्थानीय वाहन चालकों ने बताया कि इस सड़क पर बरसात के दिनों में तो बड़े वाहनों से पास लेकर निकला काफी जोखिम भरा होता है। क्योंकि सड़क के किनारे बने गड्ढे में कब वाहन चक्का फंस जाये या वाहन गड्ढे में चला जाये कहा नही जा सकता। इस सड़क पर उस समय विषम परिस्थिति आ खड़ी हो जाती है जब दो बड़े वाहन को आमने सामने से गुजरना पड़ता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें