पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौत का मामला:गंगा में स्नान के दौरान डूबने से किसान की मौत

सिमरी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बुधवार की दाेपहर किसान गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई। मौत की सूचना मिलने के बाद गांव में कोहराम मच गया है। स्थानीय लोगों की मदद से शव को गंगा नदी से निकाला गया। मृतक अधेड़ की पहचान नियाजीपुर सुर्वणडेरा राज नरायण यादव 52 पिता स्व. दीना यादव के रूप में हुई है।

सूत्रों के अनुसार घटना के दिन सुबह वह खेत देखने गए थे। दोपहर लौटने के दौरान वे घाट के समीप गंगा नदी में स्नान करने चले गए। उसी दौरान डूबकी लगाने के बाद वो नहीं दिखे। जिसके बाद आस-पास स्नान कर रहे लोगों ने हल्ला मचाया और गांव वालों को सूचना दी।

जिसके बाद राज नरायण यादव को लगभग 2 घंटे बाद निकाला गया। उसी दौरान पानी में डूबने से उनकी मौत हो चुकी थी। जिसके बाद गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक की पत्नी मुन्नी देवी पति की मौत की सूचना के बाद बेहोश हो गई। वहीं पुत्र राजेश (19) व दीपक यादव (17) व तीन पुत्री घटना के बाद से ही बदहवास पड़ी थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें