पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छापेमारी:पुलिस व उत्पाद विभाग ने बलिहार में शराब को लेकर की छापेमारी

सिमरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गुरुवार को बलिहार गांव के पासवान टोली में स्थानीय पुलिस एवं उत्पाद विभाग द्वारा संयुक्त रूप से शराब बंदी को लेकर छापेमारी अभियान चलाया गया। हालांकि पुलिस वाहनों का भारी भरकम काफिला देख कारण शराब तस्करों को पूर्व ही अनुमान हो चुका था कि शराब को लेकर यहाँ छापेमारी होने वाली है।यह देख शराब तस्कर पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गए थे।

हालांकि छापेमारी के दौरान पुलिस को खेतों में जमीन के अंदर रखा हुआ महुआ और गुड़ के अर्द्ध निर्मित शराब के सैकड़ों गैलन मिला। जिसे पुलिस द्वारा बरामद कर मौके पर ही विनष्ट कर दिया गया। इसके साथ ही शराब निर्माण में प्रयुक्त होने वाले उपकरणों को भी तोड़ फोड़ कर विनष्ट कर दिया गया। पुलिस के इस कार्रवाई से शराब तस्करों के बीच हड़कंप मचा हुआ है।

इस संबंध में उत्पाद निरीक्षक एस के झा ने बताया कि विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि बलिहार गांव में शराब तस्करों द्वारा अवैध रूप से देशी शराब का निर्माण किया जा रहा है। इस सूचना के आधार पर छापेमारी अभियान चलाया गया।उन्होंने कहा कि पुलिस अनुसंधान के उपरांत तस्करों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की जायेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें