पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्राथमिकी दर्ज:थाने से चंद कदमों की दूरी पर चलता रहा बार बालाओं का डांस, पुलिस बेखबर

सिमरी16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिमरी थाना क्षेत्र के दुद्धी पट्टी मोहल्ले में गुरुवार की रात एक बर्थडे पार्टी के दौरान जमकर कर लॉक डाउन की धज्जियां उड़ाई गयी। लेकिन आश्चर्य की थाना से चंद कदमों की दूरी पर होने वाले इस प्रोग्राम की भनक पुलिस को नही लगी। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद मामले को तूल पकड़ता देख पुलिस द्वारा एक दिन बाद लॉक डाउन के उल्लंघन के मामले में एक व्यक्ति के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है।

आपको बताते चलें के गुरुवार की रात्रि अविनाश कुमार यादव पिता स्व. हरेन्द्र यादव के बेटे का बर्थडे पार्टी मनाया जा रहा था। जिसमें विधिवत स्टेज लगाकर बार बालाओं से डांस प्रोग्राम कराया गया।इस दौरान मेहमानों के साथ गांव के छोटे छोटे बच्चे बार बालाओं के साथ डांस करते देखे गये।जैसे ही डांस प्रोग्राम होने की खबर अन्य ग्रामीणों को भी लगी।

लोग कुछ ही देर में काफी संख्या में एकत्रित हों गए एवं प्रोग्राम का आनंद लेने लगे। डांस के दौरान महफिल में ऐसा शमा बंधा की लोग सोशल डिस्टेंसिंग को भूलकर सारी रात बारबालाओं के सुर में सुर मिला कर थिरकते रहे। हालांकि स्थानीय चौकीदार सुरेंद्र प्रसाद द्वारा की गई प्राथमिकी में बताया गया है की आरोपी को कई बार लॉक डाउन का हवाला देकर प्रोग्राम बंद करने को कहा गया।लेकिन आरोप हर बार मेरी बात को नजर नजरअंदाज कर प्रोग्राम कराता रहा।मैंने फ़ोन पर इसकी शिकायत थाने में करने की कोशिश की लेकिन किसी कारणवश मेरा सम्पर्क थाने से नही हो सका।

खबरें और भी हैं...