पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:शराब तस्करी के मामले में दो शराब तस्कर गिरफ्तार

सिमरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिमरी बाजार से पुलिस ने मंगलवार की रात एक दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जबकि तीसरा पुलिस को चकमा दे अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गया। बताया जा रहा है पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की एक सफेद रंग की बाेलाेराे गाड़ी में शराब रखकर तीन लोग डिलीवरी देने जा रहे हैं सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस द्वारा सिमरी बाजार में वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया।

कुछ देर बाद ही पुलिस को सफेद रंग की बोलोरो गाड़ी दिखाई दी। जिसे देख पुलिस द्वारा वाहन को रुकने का इशारा किया गया। तभी उस वाहन में सवार तीनों लोग वाहन से उतार कर भागने लगे। लेकिन पुलिस द्वारा दो को हिरासत में ले लिया गया जबकि तीसरा व्यक्ति अंधेरे का लाभ उठा कर फरार हो गया। उन दोनों व्यक्तियों को पुलिस द्वारा हिरासत में लेकर तलाशी लिया गया।

जिसमें से दोनों व्यक्ति के पास से 69900 रुपये बरामद किया गया। इसके बाद वाहन की तलाशी लेने पर वाहन के डिक्की से 24 बोतल ब्रांडेड शराब बरामद हुआ। पूछताछ में शराब तस्करों ने बड़का राजपुर गांव निवासी गोपाल जी पाण्डेय पिता ललन जी पाण्डेय एवं बच्चा जी पाण्डेय पिता सुरेश पाण्डेय बताया गया। वहीं फरार तस्कर का नाम मोनू सिंह कोईरी बक्सर निवासी के रूप में पहचान की गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें