पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आक्रोश:नल जल में दबंगों का कब्जा, प्रखंड कार्यालय का घेराव

सिरदला10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड के राजन पंचायत के अहमदी गांव के ग्रामीणों ने नल जल पर अवैध कब्जा से मुक्त करने को लेकर मंगलवार को सिरदला प्रखंड कार्यालय का घेराव करते हुए बीडीओ को आवेदन सौपा । ग्रामीण कपिल रविदास, अजय रविदास, गोरेलाल, राजेश रविदास, मुकेश रविदास, कृष्णा दास, विकास कुमार, सकिन्द्र कुमार सहित 19 लोगों ने बीडीओ को आवेदन सौपते हुए बताया कि गांव के ही भोला राजबंशी ने नल जल योजना पर ब्यक्तिगत कब्जा जमाए हुए है ।

टोले मोहल्ले में किसी भी घर में जल आपूर्ति नहीं होने देता है, और वह अपना पर्सनल खेत को पटवन करता है । अगर गांव का कोई भी व्यक्ति इसका विरोध करता है तो उसको गाली गलौज एवं मारपीट करता है । जिससे टोले मोहल्ले वाला को पूरा भय बना हुआ है । ग्रामीणों ने बताया कि हम लोग गरीब लाचार व्यक्ति हैं । नल जल ही हम लोग को एक सहारा है । जिससे पानी पी सकते हैं एवं मवेशी को पिला सकते हैं । वहीं अन्य काम के लिए भी मात्र यही एक साधन है । हम लोग को जल नल का पानी दबंगों से मुक्ति कराया जाए ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें