पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कवायद जारी:दुकानों के पास लगाएं नाइट विजन कैमरा

सिरदला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दुकानों की सुरक्षा को लेकर थानाध्यक्ष ने दुकानदारों के साथ बैठक की

सुरक्षा व शांति व्यवस्था को लेकर सिरदला थाना परिसर में शनिवार को स्थानीय व्यवसायियों के साथ बैठक की गई । सिरदला थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा व प्रखंड विकास पदाधिकारी राजेश कुमार दिनकर की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में सिरदला प्रखंड मुखिया संघ के अध्यक्ष रामलखन प्रसाद यादव सिरदला व्यवसाई संघ के अध्यक्ष विनोद प्रसाद सहित सिरदला बाजार सहित लौंद बाजार, मुरली बाजार, बरदाहा बाजार, उपरडीह बाजार के दर्जनों व्यपारियों ने हिस्सा लिया।

बैठक में थानाध्यक्ष ने कहा कि सुरक्षा के दृष्टीकोण से अपनी-अपनी दुकानों के अंदर व बाहर सीसीटीवी कैमरे लगवाएं व नाईट विजन कैमरे पर जोर देते हुए कहा कि रात्रि में किसी भी अप्रिय घटना के बाद अपराधियों को पहचान करने में आसानी होगी। सुरक्षा के लिए रात्रि में गार्ड भी रखने के लिए की बात कही गयी।

उन्होंने कहा कि पुलिस आपकी सुरक्षा में हमेशा तत्पर रहेगी। आप सूचना दें कार्रवाई होगी। हम ने रात्रि गस्ती बढ़ा दी है, साथ ही हर बाजार व चौक चौराहों पर चौकीदार की भी वयवसथा कर दिया है। किसी भी तरह की घटना व दुर्घटना हो तो हमारे सरकारी मोबाइल नंबर और गस्ती पर रहे पैदल पेट्रोलिंग चौकीदार व गश्ती पदाधिकारी से सीधे संपर्क करें।
व्यवसायियों को दिया गश्ती दल का नंबर
बैठक में मौजूद सभी व्यवसायियों को गस्ती दल के अधिकारियो और चौकीदार का मोबाइल नबर और समय सारणी भी उपलब्ध करवा गया। साथ ही बीडीओ व थानाध्यक्ष ने व्यवसाईयों से खास अपील करते हुये कहा कि आप सभी अपने दुकान व प्रतिष्ठान में सीसीटीवी कैमरे लगवाएं। मौके पर जेके इलेक्ट्रॉनिक सिरदला से जितेंद्र कुमार, राकेश कुमार, बिट्टू जी, चंदन कुमार, स्वर्ण व्यवसायी कैलाश स्वर्णकार, गोपाल राम, लल्लू स्वर्णकार, बजरंगी भाई, बरदाहा से संतोष कुमार, मुरली से भोला साव, टुनटुन वर्मा, अजय राम सहित दर्जनों व्यवसायी थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें