पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध में पीटा:नाबालिग बहनों के साथ छेड़खानी, विरोध में पीटा

सिरदला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मनचलों ने पहले तो नदी में बर्तन धो रही थी लड़कियों के साथ छेड़खानी की और जब लड़कियों ने इसका विरोध किया तो लड़की के साथ-साथ उसके परिजनों की भी पिटाई कर दी गई। इस मामले में थाने में शिकायत की गई है। घटना थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर गांव की है जहां गुरुवार को नदी किनारे बर्तन धो रही तीन नाबालिग युवती के साथ छेड़खानी किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित युवती की मां ने सिरदला थाना में आवेदन देकर बताया कि मेरी तीन पुत्रबर्तन धोने नदी किनारे गई ।

वहीं गांव ही जैकी राजवंशी समेत तीन युवक मिलकर छेड़खानी करने का प्रयास किया। जिसकी शिकायत युवक के स्वजनों से किए जाने पर उल्टे पीड़ित युवती को जैकी राजवंशी, निरंजन कुमार, रिंकी देवी, शनि कुमार, राजू कुमार, चंचला देवी व रुकवा देवी ने मारपीट की। प्राप्त आवेदन के आलोक में थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की का रही है। वहीं इधर चंचला देवी पति राजो राजवंशी ने सुनीता देवी, बालदेव यादव समेत तीनों युवती के विरूद्ध मारपीट करने की लिखित शिकायत दर्ज करायी है ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें