पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हुई मौत:युवक को लूटपाट के बाद किया अधमरा, हुई मौत

सिरदला11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ठेकाही मोड़ में लहूलुहान अवस्था में झाड़ी में मिला था

सीमेंट खरीदने निकले युवक के साथ अज्ञात अपराधियों ने लूटपाट किया और फिर मार कर अधमरा कर दिया। लहूलुहान अवस्था में झाड़ी में मिले युवक को अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन 1 दिन बाद उसकी मौत हो गई। घटना थाना क्षेत्र के नवाबगंज और ठेकाही मोड़ के बीच की है जहां एसएच 70 किनारे झाड़ी से बुरी तरह से जख्मी एक व्यक्ति को चरवाहा द्वारा देखा गया। जिसकी सूचना आस पास के ग्रामीणों को दी गयी। जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों द्वारा बुरी तरह से जख्मी व्यक्ति को सिरदला पीएचसी में भर्ती कराया गया ।

जहां व्यक्ति की पहचान थाना क्षेत्र के कसियाडीह निवासी उत्तम माहतो के पुत्र अरुण प्रसाद के रूप में की गई । सिरदला पीएचसी में उपस्थित चिकित्सक ने चिंताजनक हालत में अरुण प्रसाद को बेहतर इलाज के लिए नवादा रेफर कर दिया। घटना सोमवार की बतायी जा रही है । बुधवार को बुरी तरह से जख़्मी अरुण प्रसाद की मौत एक निजी अस्पताल में इलाज के क्रम में हो गयी। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को मृतक कसियाडीह गांव स्थित घर से सीमेंट खरीदने को लेकर 30 हजार रुपया लेकर नवाबगंज स्थित सीमेंट लाने की बात कह कर घर से निकला था। लेकिन सीमेंट दुकान से करीब 300 मीटर पूरब नुनफरिया के समीप झाड़ी से जख्मी हालत में पाया गया । झाड़ी से बरामदगी के वक़्त जख्मी के पास रुपया नहीं पाया गया ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser