पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:सिसवन में दोस्तों के साथ नहाने गए युवक की डूबने से मौत

सिसवन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिसवन में हुई घटना, पुलिया से नदी में कूदा और तेज धार में बह गया, पुलिस ने कब्जे में लिया शव

महानगर व चैनपुर बाजार के बीच स्थित दाहा नदी से जुड़े कषाढ़ में दोस्तों के साथ नहाने गए युवक की डूबने से मौत हो गई। घटना मंगलवार सुबह दस बजे की है। युवक चैनपुर बाजार निवासी इकबाल हाशमी का 18 वर्षीय पुत्र फिरोज हाशमी था। ग्रामीणों व एनडीआरएफ के प्रयास से शव को नदी से निकाला गया। ग्रामीणों ने बताया कि चारों युवक पुलिया से कूदकर नहा रहे थे।

इसी दाैरान तेजधार में फिरोज बह गया। उसके दोस्तों की सूचना पर सीओ इंद्रवंश राय और पुलिस पहुंचकर एनडीआरएफ की मदद से लापता लड़के की खोजबीन शुरू की। तीन घंटे बाद शव बरामद हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पाेस्टमार्टम के लिए सदरअस्पताल भेज दिया। फिरोज इसी वर्ष मैट्रिक की परीक्षा प्रथम श्रेणी से पास की थी। वह कपड़े की दुकान में काम कर परिवार की मदद करता था।

डूबने से बच्ची की गई जान
भादाखुर्द के खुशहाल डुमरी के बलिंद्र राय की 4 वर्षीय पुत्री पिंकी कुमारी की मौत बाढ़ के पानी में डूबने से हो गयी। बताया जाता है कि बलिंद्र राय का परिवार बाढ़ की वजह से गंडक नहर पर शरण लिए हुए है। नहर पर ही ब्रह्मस्थान के पास खेलने के क्रम में पिंकी पुलिया में गिर गयी। जलकुंभी होने के कारण उसे निकालने में ग्रामीणाें काे दिक्कत हुई। जबतक उसे बाहर निकाला जाता वह दम तोड़ चुकी थी।

इसकी सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर मुखिया प्रतिनिधि रंजन राज व ओपी थाना एसआई प्रवीण यादव ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सीवान भेजा। राजद प्रदेश महासचिव रविंद्र राय ने आर्थिक मदद भी की। मुखिया प्रतिनिधि रंजन राज ने आपदा राहत कोष से चार लाख रुपए मुआवजा देने की मांग की है। मौके पर सत्यनारायण राय, शिवनारायण राय, छोटेलाल महतो, शिवनाथ राय, उपेंद्र कुमार आदि लोग मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें