पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:सिसवन में बच्चों के झगड़े में बड़े ने छोटे भाई की चाकू गोद हत्या की

सिसवनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गंगपुर में भाई ने ही भाई को चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मृतक स्व. मनोज चौधरी का 25 वर्षीय पुत्र राकेश कुमार चौधरी था। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की देर शाम राकेश घर आया और अपने बड़े भाई की बेटी को दो-तीन थप्पड़ लगा दी। इसी बात को लेकर दोनों भाइयाें में कहासुनी हो गई। राकेश के बड़े भाई राजेश ने चाकू निकालकर उसपर वार कर दिया। इससे राकेश गंभीर रूप से जख्मी हाे गया।

घायल अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही सिसवन पुलिस अस्पताल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान भेज दिया। इस संबंध में युवक की मां इंदु कुंवर ने एफआईआर दर्ज कराई है। इंदु कहा है कि उसके बड़ा बेटा पति के मरने के बाद से अलग हो गया। सोमवार की रात लगभग सात बजे बच्चों के विवाद में राजेश व उसकी पत्नी बिंदु देवी का राकेश से झगड़ा हुआ। इसमें राजेश ने राकेश की चाकू से हत्या कर दी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें