पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या:सिसवन में जमीन विवाद में वृद्ध की हत्या, साेते वक्त दालान में मारी गोली

सिसवन4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पट्टीदारों के साथ कुछ वर्षों से चल रहा था विवाद, जांच में जुटी पुलिस

किशुनबारी गांव में जमीन विवाद में बदमाशों ने सोमवार की रात दालान में सोये वृद्ध की गोली मार हत्या कर दी। मृतक 60 वर्षीय विंदा यादव है। उसके दो पुत्रों में बड़ा नागेन्द्र यादव दिल्ली में इनकम टैक्स विभाग का आॅफिसर है। जबकि छोटा पुत्र रामबाबू यादव दिल्ली में ही अपने बड़े भाई के पास रहकर प्राइवेट नौकरी करता है। हत्या की इस घटना के बाद से गांव में दहशत है। मृतक की बहू सबिता देवी ने बताया कि सोमवार की रात करीब ग्यारह बजे गोली चलने की आवाज को वह पटाखे की आवाज समझ कर कन्फ्यूज़ हो गई। थोड़ी देर बाद जब उसने ससुर को आवाज लगाई तब जवाब नहीं मिला। इसपर बेटी ने कहा कि लगता है वह सो गए होंगे। मंगलवार की सुबह पांच बजे जब वह दरवाजा खोलकर बाहर निकली तब देखा कि ससुर की चौकी के नीचे खून है। चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और घटना की सूचना सिसवन थाने को दी गई। प्रभारी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे व मामले की छानबीन शुरू कर दी है। हत्या के बाद क्षेत्र में दहशत है।

नौ फरवरी को बघाैना में हुई थी बच्चे की हत्या
चर्चा है कि बिंदा का अपने पट्टीदारों के साथ पिछले कुछ वर्षों से जमीन का विवाद चल रहा है। ग्रामीणों को शक है कि इसी विवाद में अधेड़ की हत्या कर दी गई। रिश्तेदार से भी रुपए लेनदेन का मामला सामने आया है। बताते चलें कि 9 फरवरी को सिसवन थाना क्षेत्र के बघौना गांव निवासी राजेश सिंह के पुत्र आदित्य सिंह उर्फ टुकटुक की हत्या हुई थी। इसका खुलासा हुआ भी नहीं कि दूसरी घटना हो गयी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें