पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:कार्यकर्ता ही पार्टी की नींव हैं उनका सम्मान जरूरी : अजय

सिसवन15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिसवन के बखरी में जदयू नेता ने कार्यकर्ताओं का जाना हाल

जदयू के वरिष्ठ नेता अजय सिंह ने बखरी में शनिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक ली और उनका हालचाल पूछा। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अजय सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की नींव होते है और वे सभी एकजुट होकर पार्टी का प्रचार व प्रसार करें, पार्टी की सोच व नीतियों को जन-जन तक पहुंचाए। अधिक से अधिक लोगों को अपने साथ जोड़े। उन्होंने कहा कि वे पूरे दारौंदा का दौरा करके सभी कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे है।

उन्होंने कहा कि जदयू पार्टी का इतिहास बहुत गौरवशाली है। यह पार्टी ही हर वर्ग की हितेषी पार्टी है। उन्होंने कहा कि जदयू के नेतृत्व क्षेत्र का बहुमुखी विकास हुआ है। अभी भी क्षेत्र को विकास की दरकार है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे सभी एकजुट रहे और पार्टी की जड़ें मजबूत करें। इस मौके पर सत्येंद्र भारती, सुरेंद्र गिरि, धर्मेंद्र साह, कन्हैया सिंह, बंटी गुप्ता, रमेश सिंह, आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें