पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:सिसवन में चाकू गोदकर युवक की हत्या, दो लोगों को पुलिस ने पकड़ा

सिसवनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साईपुर गांव में गुरुवार की दोपहर एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार मृतक स्थानीय निवासी अजय सिंह का पुत्र अमन कुमार सिंह उर्फ गोलू सिंह था। वह मानथ बाबा के स्थान पर बैठकर मोबाइल से बात कर रहा था। इसी दौरान बदमाशों ने चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी। मंदिर के पास मौजूद एक अन्य युवक ने गांव में आकर घटना की जानकारी दी।

खबर मिलते ही कुछ युवक मानथ बाबा के स्थान पर जाकर घायल अवस्था में युवक को उठाकर इलाज के लिए एकमा के एक निजी क्लीनिक में ले गए। लेकिन, डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस की मानें तो हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है। पुलिस ने इस संदर्भ में दो लोगों को हिरासत में भी लिया है। हिरासत में लिए जाने वालों में स्थानीय निवासी रामप्रवेश सिंह व उनका पुत्र सोनू कुमार सिंह है।

पुलिस दोनों लोगों से पूछताछ कर रही है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान भेज दिया। थानाघ्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि पीड़ित परिजन द्वारा अभी लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलने के बाद एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल दोनों से घटना की जानकारी ली जा रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें