पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हत्या की आशंका:फंदे से लटकती मिली महिला की लाश, हत्या की आशंका

शिवसागर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के सिकरौर पंचायत के नवडीहा गांव में एक 25 वर्षीया महिला की फांसी पर लटकने से मौत हो गई है। जिससे गांव के लोग काफी हैरान हैं। मिली जानकारी के मुताबिक नवडीहा निवासी मुस्तफा अंसारी जो दिल्ली मे कार्यरत है उसकी पत्नी आइसा खातून की लाश बुधवार को फांसी के फंदे में लटकती हुई मिली। जिसके बाद पूरे इलाके मे सनसनी फैल गई। परिवार वालों ने इसकी तुरंत सूचना स्थानीय थाना को दी। उसी वक्त दूसरी सूचना उसके पति जो दिल्ली मे रहता है उसे दिया गया। घटना स्थल पर तुरंत पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पूछताछ के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया। थाना प्रभारी ने कहा कि जल्दबाजी में कुछ नहीं कहा जा सकता कि मामला आत्महत्या की है या हत्या।

उन्होंने कहा कि सभी एंगल से जांच की जा रही है बाकी पोस्टमार्टम के परिणाम आने के बाद कुछ कहा जा सकता है। इस घटना की जांच के लिए पुलिस के उच्च अधिकारी भी नवडीहा गांव पहूचे। वहां की हालात और आसपास के लोगों से इस घटना की जानकारी जुटाई। उच्च अधिकारियों ने भी इस मामले पर पूरी जांच करने के बाद कुछ निष्कर्ष निकलने की बात कही। वही परिवार के लोगो की मानें तो यह आत्महत्या का मामला है। महिला के पति का इंतजार लोग करते रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें