विरोध में आक्रोशित लोगों ने एनएच टू को किया जाम:नशे में चालक ने डिवाइडर तोड़ते हुए दो को कुचला, एक की मौत

शिवसागर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दीपावली की सुबह एनएच 2 पर एक नशे में धूत एक स्वीफ्ट कार चालक ने डिवाईडर तोड़ते हुए दुसरे लेन में पैदल चल रहे दो लोगो को रौंद डाला। इस भीषण सड़क दुर्घटना में शिवसागर निवासी अयाेध्या साह की मौत हो गई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों के साथ परिजनों ने घण्टो एनएच 2 को तीन घंटे तक जाम रखा। लोग इस घटना को लेकर इतना आक्रोशित थे कि उनको काबू करने मे प्रशासन को पुरा मशक्कत करना पड़ा। कुछ स्थानीय समाजसेवी और कई राजनीतिक पार्टी की मदद से स्थिति को काबू में किया गया।

मौके पर प्रशासन की तरफ से स्थानीय अंचलाधिकारी जितेंद्र कुमार और थाना प्रभारी गिरीश कुमार इस घटना को लेकर घण्टो प्रयास करते रहे। उन्होंने स्थानीय नेता और बुद्धिजीवियों की मदद से स्थिति को नियंत्रित किया। जिसके बाद हाइवे को जाम से निजात दिला कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेजा गया। घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि शिवसागर निवासी अयोध्या साह और उनके साथी भरत साह गुप्ता दीपावली की तैयारी को लेकर किसी काम से सड़क के किनारे से जा रहे थे। तभी ठीक शिवसागर थाना परिसर के सामने से अनियंत्रित स्विफ्ट कार डिवाइडर को तोड़ती हुई दूसरी तरफ आ गई जिसके चपेट में दोनों लोग आ गए।

इस दौरान एक व्यक्ति अयोध्या साह पिता देवीदयाल साह की मौके पर मौत हो गई। वही दूसरे व्यक्ति भरत साह गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र शिवसागर में किया जा रहा है।

नशे की हालत में था कार चालक

घटना के बारे में थाना प्रभारी गिरीश कुमार ने बताया कि इस दुर्घटना को लेकर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। साथ ही ड्राइवर विपुल कुमार को स्विफ्ट कार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि चालक नशे की हालत में था। जिसकी पुष्टि कर ली गई है। नशे की हालत में होने के कारण इस पर मधनिषेध अधिनियम के तहत भी कार्यवाही कि जाएगी। अभियुक्त आकाशवाणी बेदा का रहनेवाला है। जिसका मुख्य पता बम्हौर मोहनियां जिला कैमूर है। इसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...