पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रतियाेगिता:फुटबॉल टूर्नामेट के फाइनल मे नारायणा की टीम 2-1 से विजयी

शिवसागर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार को गुरु कमेटी की सौजन्य से हो रहे फुटबॉल मैच के फाइनल में नारायणा की टीम शानदार प्रदर्शन करते हुए 2-1 से विजयी रही। 90 मिनट के खेल में पहले हाफ में दोनों टीम बराबरी पर रही। लेकिन दूसरे हाफ में 10 मिनट के अंतराल पर नारायण की टीम की तरफ से गोल दाग दिया गया। इसके बाद चेनारी की टीम पूरी जोश के बाद पलटवार करती हुई 75 वें मिनट में गोल दाग दिए। बराबरी के बाद मैच 2 मिनट के लिए बढ़ाया गया।

जिसमें नारायणा की टीम शानदार प्रदर्शन करते हुए 3 मिनट पहले चेनारी पर गोल दागते हुये टूर्नामेट को कब्जे में कर ली। इस मैच में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार उपेंद्र तिवारी को दिया गया। इस पूरे खेल के दौरान दोनों टीम के खिलाडी काफी संयम से खेले। मैच रेफरी अरविंद सिंह उर्फ मंटू जी ने निर्णायक की भूमिका बखूबी निभाई। वही लाइन्स मैन अपने निर्णय में पूरी ईमानदारी बरते।

इस टूर्नामेट के समाप्ति पर जिला पार्षद रिंकू देवी ने स्टेडियम में शौचालय बनाने का वादा किया। इस मैच के मुख्य अतिथियों मे रायपुरचाैर मुखिया संतोष कुमार, नसीम खान, डब्बू सिंह पैक्स अध्यक्ष, सतेंद्र प्रताप सिंह,थाना प्रभारी संतोष कुमार शामिल थे। वही गुरू कमेटी का योगदान काफी साहस भरा रहा। जिसमें झबालू सिंह,रामजी सिंह, डिंपू सिंह, गूनू कुमार, हनुमान सिंह और रंजीत सिंह शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें