पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आरोप:दुकान में मिला गोतहर उत्क्रमित मध्य विद्यालय के छात्रों का राशन, लोगों ने अध्यक्ष को रंगे हाथ पकड़ा

शिवसागर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
स्कूल में पहुंचे छात्र और अभिभावक। - Dainik Bhaskar
स्कूल में पहुंचे छात्र और अभिभावक।
  • शिवसागर थाने में एफआईआर कराई गई दर्ज, शिक्षकों पर भी चोरी में मिलीभगत का आरोप

उत्क्रमित मध्य विद्यालय गोतहर में राशन घोटाला का बड़ा मामला प्रकाश में आया है। मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय अभिभावक और स्कूल के छात्रों ने रविवार शाम को स्कूल से राशन बेचने जा रहे वाहन को पकड़ लिया। चोरी की शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज कराई गई। बड्डी थाना अधिकारी बेचे गये राशन को दुकान से बरामद किया। इसकी शिकायत प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी कमरुद्दीन अंसारी को दी गई। जिसके उपरांत सोमवार को अधिकारियों ने ग्रामीणों की उपस्थिति उनका बयान दर्ज किया।

हालांकि स्कूल के सभी शिक्षक अधिकारी के आने पर वहां मौजूद नहीं थे। सोमवार को इस घटना को लेकर छात्र और अभिभावकाें ने जांच अधिकारी के समक्ष निष्पक्ष जांच की मांग की। बातचीत के दौरान छात्र और अभिभावकाें ने बताया कि कोरोना काल में स्कूल नहीं खुलने पर यहां के शिक्षकों ने मिलीभगत से बच्चों का मिलने वाला राशन दुकानों पर बेच रहे थे। जिसकी जानकारी सभी अभिभावकाें को छात्रों ने दी थी। लेकिन रविवार को जब स्कूल से ले जाकर राशन बेचा जा रहा था तो छात्रों ने राशन ले जा रहे स्कूल समिति के अध्यक्ष बेचन तिवारी का पीछा कर रंगे हाथ पकड़ लिया।

शिक्षकों ने पल्ला झाड़ा- बोले हमारा सरोकार नहीं
स्कूल के शिक्षकों का कहना है कि सभी आरोप गलत है। उन्होंने कहा कि जिस वाहन से चावल दुकान पर पहुंचा उसे स्कूल जानता भी नहीं है। उन्होंने कहा कि इस घटना से शिक्षकों का कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने भी इस मामले पर निष्पक्ष जांच की मांग की।

खबरें और भी हैं...