पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:जमीन विवाद में मारपीट में 10 घायल, बाइक फूंकी

मैरवा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सात कट्‌ठा जमीन को लेकर चल रहा है विवाद

छोटकी बभनौली में मंगलवार की रात 7 कठ्ठा जमीन को लेकर हुई मारपीट में दोनों पक्षों से 10 लोग घायल हो गए। घायलों में एक पक्ष से कृष्ण कुमार, दीपांशी कुमारी, गिलोही भगत, चंदन भगत तथा दूसरे पक्ष से प्रभावती देवी, जगलाल भगत, अनिता कुमारी, अंजू कुमारी, धनंजय कुमार, लालू कुमार भगत शामिल हैं। घायलों को रेफरल अस्पताल मैरवा पहुंचाया गया।

तीन की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने सीवान रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि बाजी लाल भगत और जगलाल भगत के बीच जमीन को लेकर विवाद है। इसी जमीन को लेकर मंगलवार की शाम मारपीट हो गई। दोनों पक्षों से लाठी-डंडे चलने लगे। इसमें दोनों पक्ष से महिला और पुरुष घायल हो गए।

मारपीट के दौरान बाइक भी जला दी गई। एक पक्ष के लोगों ने बताया कि पहले ं भी इस मामले को लेकर खूनी संघर्ष हो चुका है। इसमें दर्जनों लोग घायल हुए थे। इसमेे प्राथमिकी भी दर्ज करायी गई है। लेकिन प्रशासनिक सहयोग नहीं मिलने के कारण मामला नहीं सुलझ पाया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें