पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विधानसभा चुनाव:सारण शिक्षक निर्वाचन के लिए 20 मतदान केंद्रों पर 2335 मतदाता

सीवानएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीएम ने मतदान के दौरान की गई व्यवस्था की जानकारी दी

सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के लिए हो रहे चुनाव के तहत गुरूवार को 20 मतदान केंद़्रों पर वोट डाला जाएगा। इसमें 2335 मतदाताओं द्वारा वोट डाले जायेंगे। जिसमें पुरूष मतदाताओं की संख्या 1900 और महिलाओं की संख्या 435 है। सभी मतदान केंद्रों का निर्माण प्रखंड मुख्यालय पर ही किय गया है। सभी मतदान केंद्रों का लाइव वेबकास्टिंग के साथ-साथ वीडियोग्राफी की भी व्यवस्था की गई है। इसको लेकर निर्वाचन विभाग के माध्यम से सभी तैयारियों को पूरी कर ली गई है।

सुबह आठ से शाम पांच बजे तक होगा मतदान
जिलाधिकारी अमित कुमार पांडेय और पुलिस अधीक्षक अभिनव कुमार ने संयुक्त रूप से जोनल दंडाधिकारियों, गश्ती सह संग्रहण दल सह स्टैटिक दंडाधिकारियों व पुलिस पदाधिकारियों को दिशा निर्देश दिया है। डीएम ने कहा कि सुबह आठ बजे से पांच बजे तक वोट डाला जाना है। डीएम ने कहा कि जो लोग अनुपस्थित हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

सारण आयुक्त कार्यालय में जमा होगी मतपेटी
मतदान के बाद मतदान पेटी को छपरा स्थित सारण आयुक्त कार्यालय में जमा करना होगा। पुलिस अधीक्षक अभिनव कुमार ने कहा कि चुनाव को शांतिपूर्ण महौल में संपन्न कराने के लिए हर मतदान केंद्र पर व्यापक सुरक्षा व्यवस्था की गई है। वहीं चुनाव में लगाए गए कर्मियों के बीच टाउन हॉल में संचालित हो रहे सामग्री कोषांग के माध्यम से सामग्रियों का वितरण किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें