पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीवान:2 करोड़ 92 लाख से होगी चार सड़कों की मरम्मत, विधायक ने कराई शुरू

सीवान10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोरेयाकोठी राजद विधायक ने विधानसभा क्षेत्र के बसंतपुर व गोरेयाकोठी की चार सड़कों के मरम्मत कार्य का शुभारंभ किया। इनके निर्माण पर 2 करोड़ 92 लाख रुपए के आसपास खर्च होने हैं। ग्रामीण कार्य विभाग के अधीन बनने वाली इन सड़कों के 5 साल तक देखरेख की जिम्मेदारी निर्माण एजेंसी की होगी। विधायक सत्यदेव प्रसाद सिंह ने कार्यक्रम स्थल पर मौजूद लोगों से कहा कि वे विधानसभा क्षेत्र में सड़कों के अलावा हर जगह विकास को ही प्राथमिकता दिए हैं।

वे बिना किसी भी भेदभाव के ही क्षेत्र के लोगों को किसी तरह की परेशानी न हो इसका ध्यान रखा है। विधायक ने गोरेयाकोठी के बरहोगा परसोतिम से मझवलिया की 1 करोड़ 53 लाख के आसपास की लागत से बनने वाली लगभग 7 किलोमीटर, बसंतपुर प्रखंड के कन्हौली-बसांव पथ से ख्वासपुर पुल भाया कलाम मियां के टोला की लगभग 62 लाख की लागत से बनने वाली 2 किलोमीटर सड़क के मरम्मती कार्य का शुभारंभ किया।

बसंतपुर मुख्यालय से सिपाह के रास्ते नगौली की 19 लाख व लहेजी से धनौआं की लगभग 58 लाख की लागत से कार्य का भी शुभारंभ किया। मौके पर मनीष कुमार ओझा, मृत्युंजय गिरी, मुकेश सिंह, मनोज सिंह, नौसाद अली, संदीप सिंह व मुरारी उपाध्याय थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें