पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चार साल की मासूम से दो युवकों ने की दरिंदगी:सीवान के जीरादेई में बहला-फुसलाकर की घिनौनी हरकत; POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज

सीवान11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सीवान के जीरादेई से एक दिमाग को झकझोर देने वाली खबर है। जीरादेई थाना क्षेत्र के एक गांव की 4 साल की मासूम बच्ची के साथ बुधवार को गांव के ही दो युवकों ने दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना के बाद पुलिस अपराधियों को पकड़ने में जुट गई है।

बच्ची जब अपने घर के पास खेल रही थी तभी बहला-फुसलाकर दो युवकों ने सुनसान जगह पर ले जाकर बच्ची के साथ मुंह काला किया। देर शाम तक बच्ची अपने घर नहीं पहुंची तो परिजन खोजबीन करने लगे। कुछ ग्रामीणों ने दोनों युवकों को बच्ची को ले जाते हुए देखा था। इसके बाद परिजन जब युवकों के घर पहुंचे तो मासूम बच्ची उन्हें देखकर रोने और चिल्लाने लगी। इस बीच आरोपी दोनों युवक घर छोड़कर फरार हो गए। दुष्कर्म में शामिल दोनों आरोपित गांव के ही बताए जाते हैं।

दुष्कर्म की इस घटना के बाद परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। बताया जाता है परिजनों के बयान पर थाने में आरोपी युवकों के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। मासूम बच्ची को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। इस संबंध में पीड़िता की बुआ के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

और पढ़ें