पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सीवान:छह पुलिसकर्मी समेत 70 लोग पॉजिटिव, जिला परिषद ऑफिस का कर्मी भी संक्रमित

सीवान13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना ने एसपी कार्यालय में पसारा पैर

कोरोना ने एसपी दफ्तर में भी अपनी दस्तक दे दी है। 24 घंटे के दौरान कोरोना पॉजिटिव 70 नए मामले सामने आए हैं। इसमें आरएमआरआई पटना से आई जांच रिपोर्ट के अनुसार 28 पॉजिटिव मरीज शामिल हैं। शनिवार को जिन 70 नए मरीजों की लिस्ट आई है उनमें एसपी दफ्तर के तीन पुलिसकर्मी भी हैं। शहर के 25 लोगों में भी संक्रमण मिला है। जबकि सदर अस्पताल स्थित ट्रूनेट मशीन से जांच के दौरान चार पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं। 30 जुलाई को आरएमआरआई पटना में जांच के लिए जिले से सैंपल भेजा गया था। रिपोर्ट शनिवार को आई है।

इसमें एसपी ऑफिस के 3 और पुलिस लाइन के 3 कर्मी शामिल हैं। इसके अलावा शहर के डाक बंगला रोड का एक, सिसवन ढाला के चार, जिला परिषद कार्यालय के एक कर्मी, चित्रगुप्त नगर, मखदूम सराय, हॉस्पिटल रोड, महादेवा, लक्ष्मीपुर के मरीज शामिल हैं। इसके अलावा बड़हरिया प्रखंड के माधोपुर के 2 लोग शामिल हैं। जिले में कराई गई जांच में समस्तीपुर का एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है। यह व्यक्ति किसी बैंक का कर्मचारी है। इसके अलावा हरदिया का भी एक पॉजिटिव मरीज शामिल है। ट्रूनेट मशीन से जांच के दौरान 4 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। जबकि विभिन्न प्रखंडों में जांच के दौरान 38 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें सीवान शहर में नौ लोग शामिल हैं।
कुल मरीजाें की संख्या हुई 1328
डीपीएम ठाकुर विश्वमोहन ने बताया कि जिले में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1705 हो गई है। 1328 मरीज ठीक हो गए हैं। 360 मामले एक्टिव हैं। 26 मरीज सरकारी आइसोलेशन केंद्र में भर्ती हैं। दो मरीजों की हालत गंभीर होने के कारण पटना रेफर किया गया है। उनका इलाज पीएमसीएच में चल रहा है। शेष मरीज यानि 332 का इलाज होम आइसोलेशन में चल रहा है। उन्हें दवा से संबंधित किट उपलब्ध करा दी गई है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें