पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्रवाई:जीरादेई में कार से 9 लाख 15 हजार जब्त, कागजात नहीं दिखाने पर पुलिस ने की कार्रवाई

जीरादेई8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मैरवा-सीवान मुख्य मार्ग पर जीरादेई पेट्रोल पंप के पास बने चेकपोस्ट से मंगलवार शाम वाहन जांच के दौरान मैरवा से सीवान की तरफ जा रही एक वैगन आर कार से झोले में रखे नौ लाख पंद्रह हजार रुपए स्थानीय प्रशासन ने बरामद किया है। कार में सवार हुसैनगंज थाने के सलोनीपुर गांव के भोला सिंह द्वारा बरामद रुपए की सही जानकारी नहीं देने पर स्थानीय प्रशासन द्वारा रुपए जब्त कर लिए गए हैं।

सीओ सुभेन्द्र कुमार झा ने बताया कि श्री सिंह का कहना है कि वह व्यवसायी हैं। रुपए व्यापारियों से कलेक्ट कर लाए गए हैं। लेकिन उचित प्रमाण नहीं प्रस्तुत करने पर बरामद रुपए जब्त कर लिए गए हैं। बताया गया कि चुनाव को लेकर वाहनों की जांच लगातार जारी रहेगी। साथ में रुपए लेकर चलनेवालों को उसका साक्ष्य दिखाना जरूरी होगा।

बसंतपुर में वाहन चेकिंग के दौरान मिले चार लाख
मलमलिया-सीवान सड़क पर मलमलिया पुल के समीप मंगलवार की शाम बसंतपुर थाने की पुलिस व आईटीबीपी के जवानों द्वारा वाहन जांच के दौरान एक बाइक की डिक्की से चार लाख रुपए बरामद किये गए। इसे सीओ सुनील कुमार व थानाध्यक्ष रणधीर कुमार की मौजूदगी में जब्त कर लिया गया। सीओ ने बताया कि बाइक चालक नबीगंज ओपी के ख्वासपुर निवासी गोपाल प्रसाद बताया जाता है। आचारसंहिता के तहत बरामद पैसे को जिला कोषागार में जामा करा दिया गया।

खबरें और भी हैं...