पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Siwan
  • A Young Man Was Murdered After Falling Out Of A Brick In A Love Affair In Hasanpura, A Dead Body Was Found On The Beach Road

वारदात:हसनपुरा में प्रेम प्रसंग में ईंट से कूचकर युवक की हत्या, बीच रोड पर फेंक दिया शव, रात में किसी का फाेन आने पर निकला था बाइक लेकर

हसनपुरा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीवान-सिसवन सड़क पर सहुली टोला के पास हुई घटना, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलेगा भेद

सीवान-सिसवन मुख्य सड़क पर सहुली टोला फलदूधिया समीप बीती रात 20 वर्षीय युवक की ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर लहुलूहान शव मंगलवार को कब्जे में लिया। घटनास्थल पर युवक की बाइक भी मिली है। बीच सड़क पर चेहरे के बल शव पड़ा था।

युवक की पहचान एमएचनगर थाना क्षेत्र के बड़का टड़ीला निवासी सोबर यादव के 20 वर्षीय पुत्र पप्पू यादव के रूप में हुई है। वह पिकअप चलाता था। सुबह मॉर्निंग वाक पर निकले युवकों ने सड़क पर शव देख हुसैनगंज व एमएचनगर थाने को सूचना दी।

सूचना मिलते ही एमएचनगर थाने के पुलिस अधिकारी अखिलेश कुमार सिंह व देर से पहुंची हुसैनगंज थाने की पुलिस ने शव की शिनाख्त कर पोस्टमार्टम के लिए सीवान भेज दिया। बाइक के साथ युवक के शव की खबर मिलते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई।

कुछ का कहना है कि हत्या प्रेम प्रसंग में हुई है। ग्रामीणों ने बताया कि बाइक में चाबी लगी थी और वह शव के पास ही खड़ी थी। शव के आसपास खून पसरा हुआ था। युवक का चेहरा बुरी तरह से कुचला हुआ था। लोगों ने आशंका जताई कि ईंट-पत्थर से कूचकर युवक की हत्या की गई है।

रात दस बजे किसी का आया था फोन
कुछ लोगों का कहना है कि युवक की हत्या प्रेम प्रसंग के कारण भी हो सकती है। हालांकि पुलिस ने बताया कि मोबाइल से भी साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने व परिजनों के अनुसार ही मामले का खुलासा हो सकता है। उसकी मां इंदु देवी का कहना है कि सोमवार की रात 10 बजे उसके बेटे के पास किसी का फोन आया था।

इसके बाद वह अपनी बाइक बीआर 29 डी 3008 सिल्वर कलर की सुपर स्प्लेंडर लेकर चला गया। जब 11 बजे तक जब नहीं आया तो उसके नंबर पर फोन किया गया तो उसका मोबाइल बंद था। इससे रातभर परेशान रही। इसके बाद सुबह में पता चला कि उसका शव मिला है। मां का कहना है कि उसके मोबाइल से हत्यारों के बारे में जानकारी मिल जाएगी। युवक दो भाई व दो बहनों में सबसे बड़ा था। छोटी बहनों में संतरा कुमारी, मुनि कुमारी तथा भाई मिथिलेश यादव है। वह अविवाहित था।

गोपालपुर पोखरे से 18 घंटे बाद निकाला गया युवक का शव
गोपालपुर शिव मंदिर पोखरे में तीन साथियों के साथ नहाते समय युवक के डूबने से मौत हो गई। वह विनोद बैठा का 20 वर्षीय पुत्र रंजन बैठा था। बताया जा रहा है कि सोमवार की दोपहर वह नहाने के दौरान अधिक पानी में चला गया था। अंधेरा हो जाने के कारण उसे खोजने में परेशानी हुई तो लोगों ने मंगलवार सुबह नाव के सहारे करीब 18 घंटे बाद युवक के शव को पोखरे से निकाला।

सीओ युगेश दास व एसआई उमाकांत यादव ने घटनास्थल पर पहुंचकर युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया। रंजन के पानी मे डूबने की खबर लगते ही उसके चाहने वालों का गोपालपुर पोखरे के पास जमावड़ा लग गया। रंजन बीते वर्ष दसवीं की परीक्षा में प्रथम श्रेणी से पास हुआ था। पीड़ित परिवार से आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी एजाज अहमद सिद्दीकी ने प्रशासन से मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया।

खबरें और भी हैं...