सीवान में अलग-अलग जगह हादसा; 2 की मौत:मर्दापुर बाजार से घर लौट रहा था, तभी ट्रक ने रौंदा; पंचभिंडा गांव के पास बाइक सवार को कार ने मारी टक्कर

सीवान5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में लगी भीड़। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में लगी भीड़।

सीवान में अलग-अलग सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। दोनों सोमवार देर रात अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पहली घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मुर्दापुर गवं की है। वहीं दूसरी घटना MH नगर थाना इलाके की है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार, अलग-अलग जगह दो हादसों में दो लोगों की मौत हो गई है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

दुकान बंदकर लौट रहे व्यवसायी की सड़क दुर्घटना में मौत

पहली घटना, नगर थाना इलाके के महावीरी पथ (पुरानी पथ) के रहने वाले राम अयोध्या सिंह अपनी दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहे थे। रास्ते में तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि राम अयोध्या सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि मर्दापुर बाजार में हार्डवेयर की दुकान चलाता था। हादसे में उसकी जान चल गई। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

घर लौट रहे बाइक युवक की सड़क हादसे में गई जान

दूसरी घटना सिवान के MH नगर थाना इलाके के उसरी-टारि मुख्यमार्ग पर पंचभिंडा गांव के पास हुई। सिसवा कलां गांव निवासी पिंटू कुमार घर लौट रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इसमें उसकी मौत हो गई। घटना के बाद शव काफी देर तक घटनास्थल पर ही पड़ा रहा। स्थानीय लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अस्पताल भेजा।