पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ट्रक और DCM की टक्कर में 1 की मौत:गुठनी-मेहरौना मुख्य मार्ग पर भीषण टक्कर; मिनी ट्रक का ड्राइवर अंदर ही दबा, मौत, JCB से 3 घायलों को रेस्क्यू कर पहुंचाया गया अस्पताल

सीवान4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भीषण हादसे का नजारा और मौके पर ग्रामीणों की भीड़। - Dainik Bhaskar
भीषण हादसे का नजारा और मौके पर ग्रामीणों की भीड़।

सीवान के गुठनी-मेहरौना मुख्य मार्ग पर गोहरुआ गांव के पास एक बालू से लदे ट्रक और आम लोड कर जा रही मिनी ट्रक (DCM) के भीषण टक्कर में 1 ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि उत्तर प्रदेश से आम लोड कर मिनी ट्रक बिहार आ रहा था, जबकि बालू से लदा ट्रक उत्तर प्रदेश की ओर जा रहा था। इसी दौरान दोनों में जोरदार टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर की आवाज से पूरा इलाका दहल उठा। DCM और ट्रक दोनों ही गाड़ियों के आगे का हिस्सा एक-दूसरे में घुस गया। DCM का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इसी में आगे बैठा ड्राइवर स्टेयरिंग पकड़े ही बैठा रह गया। गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और उसी में वह दबा रह गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

घायलों को निकालने में मदद करते ग्रामीण।
घायलों को निकालने में मदद करते ग्रामीण।

इधर, खलासी सहित 3 अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू में जुट गई। इसके बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के श्रीनगर घाटमपुर, कानपुर निवासी राजकिशोर के पुत्र सोनू सविता (40 वर्ष) के रूप में हुई है। वहीं, घायलों में ट्रक ड्राइवप छपरा जिले के अवतार नगर थाना स्थित सांठा गांव निवासी भागवत राय का पुत्र शंकर और DCM का उपचालक कानपुर जिले के घाटमपुर थाना स्थित श्रीनगर गांव निवासी अयोध्या प्रसाद का पुत्र रज्जन कुशवाहा शामिल हैं। एक घायल की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है।

भीषण हादसे का नजारा, सड़क पर बिखरा आम।
भीषण हादसे का नजारा, सड़क पर बिखरा आम।

हादसे की खबर अगल-बगल के गांवों के लोगों ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंची। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह, ASI मोहनलाल पासवान, जयलाल राम ने दल-बल के साथ मौके पर पहुंच कर दुर्घनाग्रस्त DCM में फंसे चालक के शव को निकाला। इसके बाद JCB से क्षतिग्रस्त गाड़ियों के मलवे को हटाने का कार्य शुरु हुआ ताकि जल्द से जल्द बंद पड़े यातायात को सुचारू रूप से पुनः बहाल किया जा सके। पुलिस पंचनामा बनवाकर मृतक को पोस्टमार्टम के सीवान सदर अस्पताल भेज दिया। स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को गुठनी PHC ले आई, जहां चिकित्सकों ने घायलों की स्थिति की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए बेहतर इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

खबरें और भी हैं...