सीवान में हादसा, एक की मौत, दूसरा गंभीर:घर से बाजार जा रहा था युवक, सामने से बाइक ने मारी टक्कर; युवक की मौत

सीवान10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। - Dainik Bhaskar
घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

सीवान के महाराजगंज थाना इलाके के महाराजगंज स्थित आरबीआई कॉलेज के सामने दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई है। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है। इलाज के लिए गंभीर हालत में गोरखपुर रेफर कर दिया गया है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बाइक के आमने-सामने की टक्कर

स्थानीय लोगों का कहना है कि महाराजगंज थाना इलाके के कापियां गांव के रहने वाले, रघन यादव का पुत्र प्रतीक कुमार अपने घर से बाइक सवार होकर महाराजगंज बाजार जा रहा था। वहीं महाराजगंज के रहने वाले पशुपतिनाथ ठाकुर के पुत्र रमेश कुमार बाइक से आ रहा था। आरबीआई कॉलेज के सामने दोनों की बाइक की टक्कर हो गई। इसमें दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए।

एक की मौत, दूसरा रेफर

टक्कर के बाद दोनों को स्थानीय लोगों ने सिवान सदर अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां प्राथमिक उपचार के क्रम में रमेश कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं प्रतीक कुमार को नाजुक स्थिति में गोरखपुर रेफर कर दिया गया है। महाराजगंज थाने की पुलिस ने कहा कि दोनों की बाइक को जब्त कर दिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...