पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सीवान में दिनदहाड़े लूटपाट:हसनपुरा बाजार जा रहा था युवक, 3 अपराधियों ने ओवरटेक कर रोका; हथियार के बल पर 1 लाख की चेन, कैश व मोबाइल लूटे

सीवान13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल लगी लोगों की भीड़।

सीवान के MH नगर हसनपुरा थाना इलाके के राजनपुरा पुल के समीप बुधवार को दिनदहाड़े 3 बेखौफ अपराधियों ने युवक को लूट लिया। बाइक सवार अपराधियों ने युवक से एक लाख रुपए की सोने की चेन, 8 हजार कैश, पर्स, ATM कार्ड और मोबाइल लूट लिया। घटना के बाद इलाके में दहशत है। वहीं, लूट की सूचना मिलने ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन में जुट गई।

चैनपुर ओपी थाना क्षेत्र के चैनपुर बाजार के रहने वाले ध्रुव प्रसाद के पुत्र पीड़ित चंदन कुमार ने बताया कि वह अपने किसी निजी कार्य से चैनपुर से अपने बुलेट से हसनपुरा बाजार जा रहा था। तभी, MH नगर हसनपुरा थाना क्षेत्र के रजनपुरा गांव के पुल के समीप अपाची सवार तीन अपराधियों ने ओवरटेक कर उसे रुकवाया। जब चंदन ने अपनी बाइक रोकी तो अपराधियों ने उसके ऊपर पिस्टल तान दिया और लूटपाट की।

घटना के बाद से पीड़ित चंदन कुमार ने MH नगर हसनपुरा थाना में लूट की FIR दर्ज कराई है। चंदन कुमार ने कहा कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे। MH नगर हसनपुरा थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है, अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए उनकी पहचान की जा रही है। उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...