पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नीम के पेड़ से लटकी मिली चौकीदार की लाश:रात में तिलक समारोह में गया था, सुबह काली मंदिर के पास साड़ी के फंदे से लटक रही थी लाश

बड़हरिया/ सिवान20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस।

सिवान में रविवार को नीम के पेड़ से लटकी चौकीदार की लाश मिली। घटना बड़हरिया थाना क्षेत्र के जगतपुरा मठिया गांव स्थित काली मंदिर के पास की है। शनिवार रात को चौकीदार नागेंद्र प्रसाद (32) तिलक समारोह में गया था। देर रात तक नहीं लौटा तो परिजनों ने काफी खोजबीन की। लेकिन, उसका पता नहीं चला। रविवार सुबह टहलने गए लोगों ने चौकीदार की लाश नीम के पेड़ पर साड़ी के फंदे से लटकती हुई देखी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। लोग हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

इधर, घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और चौकीदार की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। चौकीदार नागेंद्र प्रसाद बड़हरिया थाने में पदस्थापित था। थानेदार प्रवीण प्रभाकर ने बताया कि मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। काली मंदिर में श्रद्धालुओं द्वारा पूजा में साड़ी चढ़ाई जाती है। उसी साड़ी का फंदा चौकीदार के गले में था। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से मामले की जांच कर रही है।

मृतक नागेंद्र की पत्नी के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई। परिजनों के अनुसार चौकीदार नागेंद्र प्रसाद शनिवार की रात घर से तिलक समारोह में भाग लेने गया था। रविवार सुबह ग्रामीणों ने काली मंदिर के नीम के पेड़ पर साड़ी के फंदा से लटकते हुए उसकी लाश देखी। परिजनों के अनुसार नागेंद्र प्रसाद डिप्रेशन में रहता था। उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, फिर उसकी मौत कैसे हुई यह जांच का विषय है।

खबरें और भी हैं...