हाई स्कूल में अज्ञात महिला की लाश:सीवान के कथौली हाई स्कूल में बुजुर्ग महिला की लावारिश हालत में लाश मिलने से सनसनी, शव की नहीं हो सकी है शिनाख्त

सीवान3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इसी महिला की हाई स्कूल में मिली है लाश। - Dainik Bhaskar
इसी महिला की हाई स्कूल में मिली है लाश।

सीवान के मैरवा थाना इलाके के कैथौली स्कूल के बरामदे में एक अज्ञात महिला की लावारिश स्थिति में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में कर लिया। शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सीवान के मैरवा थाना इलाके के कैथौली गांव के लोग गुरुवार की सुबह जब टहलने के लिए निकले थे। तभी कथौली गांव के हाई स्कूल के बरामदे में एक बुजुर्ग महिला की लावारिश स्थिति में शव पड़ा हुआ देखा, जिसके बाद इसकी सूचना ग्रामीणों को दी। शव मिलने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई।

ग्रामीणों द्वारा मैरवा थाने की पुलिस को सूचना दी गई। घटनास्थल पर पहुंची मैरवा थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेजकर मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं अब तक महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

खबरें और भी हैं...