ट्रेन हादसे में बाल-बाल बचे होमियोपैथ डॉक्टर:सीवान के मैरवा रेलवे स्टेशन पर हादसा; 15910 अवध-असम एक्सप्रेस पकड़ने के दौरान पैर फिसला, लोगों ने बचा ली डॉक्टर की जान

सीवान6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सदर अस्पताल में इलाजरत डॉक्टर। - Dainik Bhaskar
सदर अस्पताल में इलाजरत डॉक्टर।

सीवान के मैरवा रेलवे स्टेशन पर 15910 अवध-असम एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक होमियोपैथ डॉक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए। वे लखनऊ जाने के लिए स्टेशन पहुंचे थे, जहां उनका पैर फिसल गया और ट्रेन की चपेट में आ गए। गनीमत ये रही कि लोगों ने देख लिया और दौड़कर उन्हें अपनी तरफ खींच लिया। दर्दनाक हादसे में उनके दोनों पैर बुरी तरह जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों ने उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

अवध-असम एक्सप्रेस से लखनऊ जाने वाले थे डॉक्टर
सीवान के मैरवा थाना इलाके के इंग्लिश टोला के रहने वाले नजीबुल्लाह के पुत्र वसी उल्लाह अपने किसी निजी काम से अवध-आसाम ट्रेन से लखनऊ के लिए घर से निकले थे। मैरवा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने के दौरान उनका पैर फिसल गया और वे ट्रेन की चपेट में आ गए। हादसे में उनके दोनों पैर बुरी तरह से जख्मी हो गए। गनीमत रही कि वहां मौजूद लोगों ने दौड़ कर उन्हें अपनी ओर खींच लिया, जिससे उनकी जान बच गई।

सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज, स्थिति गंभीर

गंभीर रूप से घायल वसी उल्लाह को स्थानीय लोगों की मदद से मेहरबा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। गंभीर स्थिति में उनका इलाज चल रहा है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही मैरवा पुलिस और रेलवे पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...