सीवान में दिनदहाड़े दवा दुकानदार पर ताबड़तोड़ फायरिंग:CCTV मे कैद हुई घटना, एक आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

सीवान10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोग। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोग।

सीवान जिले के नगर थाना इलाके के कागजी मोहल्ला स्थित एक निजी क्लीनिक के दवा दुकानदार पर शुक्रवार दोपहर अपराधियों ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। हालांकि दवा दुकानदार बाल बाल बच गया। वहीं, घटना की जानकारी प्राप्त होने पर नगर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। पीड़ित दवा दुकानदार मो. इज़हार ने नगर थाना में अपने ही मोहल्ले के रहने वाले मिशु खान को नामजद आरोपी बनाते हुए 3 अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया हैं। गोलीबारी की यह घटना पास में लगे CCTV में कैद हो गई है।

दरअसल, मो. इज़हार अपने मुहल्ले में ही स्थित डॉक्टर नदीम के निजी क्लीनिक के समीप दवा का दुकान चलाते हैं। जो शुक्रवार दोपहर मस्जिद से नमाज़ पढ़कर लौट रहे थे, तभी उन पर 4 की संख्या में अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दिया। जिसमें वे बाल बाल बच गए। फायरिंग करने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। वहीं, इस घटना के बाद कुछ देर के लिए अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। थोड़ी देर बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

प्राथिमिकी दर्ज कर छानबीन में जुटी पुलिस

दिनदहाड़े क्लीनिक परिसर में गोलीबारी की यह पास में लगे CCTV मे कैद हो गई है। वहीं, घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची नगर थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।पुलिस के अनुसार, पीड़ित के आवेदन पत्र पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामले की छानबीन की जा रही है।

खबरें और भी हैं...