• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Siwan
  • Police Arrested From Bahraich In Uttar Pradesh, Had Cut Off Wife, Mother in law And Father in law With Sharp Weapons

सीवान ट्रिपल मर्डर का मुख्य आरोपी गिरफ्तार:उत्तर प्रदेश के बहराइच से पुलिस ने की गिरफ्तारी, धारदार हथियार से पत्नी, सास और ससुर को काट डाला था

सीवानएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी पति मुबारक अली। - Dainik Bhaskar
आरोपी पति मुबारक अली।

सीवान के दरौंदा थाना इलाके में हुए ट्रिपल मर्डर मामले में सीवान पुलिस अधीक्षक अभिनव कुमार द्वारा गठित एसआईटी ने यूपी पुलिस के सहयोग से ट्रिपल मर्डर के मुख्य आरोपी को उत्तर प्रदेश के बहराइच से दबोच लिया और सीवान लाया गया है। इस बात की जानकारी सीवान एसपी अभिनव कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी है।

सीवान पुलिस अधीक्षक अभिनव कुमार ने बताया कि, बीते 15 अगस्त की आधी रात सीवान के दरौंदा थाना इलाके के भीखाबांध गांव में ट्रिपल मर्डर की घटना को अंजाम दिया गया था। जिसमें मृतक अलीसेन साईं के पुत्र मुस्ताक अली द्वारा अपने ही बहनोई उतर प्रदेश के बहराईच जिला के नैताला थाना इलाके के बंजरिया गांव के रहने वाले रासुल बक्स के पुत्र मुबारक अली को मुख्य अरोपित बनाया गया था।

ट्रिपल मर्डर मामले के मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए महाराजगंज SDPO पोलस्त कुमार के नेतृत्व में SIT गठित किया गया था। जिसपर कारवाई करते हुए SIT ने ट्रिपल मर्डर के मुख्य आरोपी मुबारक अली को उतर प्रदेश के बहराइच से बीते को गिरफ्तार कर सीवान लेकर आ गई है।

ज्ञात हो कि बीते 15 अगस्त की आधी रात सीवान के दौरान थाना के भीखाबांध गांव में सनकी पति मुबारक अली ने अपनी 30 पत्नी वर्षीया सबीना खातून,50 वर्षीय सास नसीमा खातून और 55 वर्षीय ससुर अलीसेन साई को धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार कर गहने जेवर लेकर मौके से फरार हो गया था। जिसमें उसने अपनी 7 वर्षीय बच्ची पर भी हमला किया था,लेकिन वह बाल-बाल बच गई थी।

खबरें और भी हैं...