सीवान में प्रोजाइडिंग ऑफिसर के ड्राइवर की मौत:हुसैनगंज प्रखंड के प्रतापपुर में ऑफिसर के साथ आया था ड्राइवर; रात में सीढ़ी से उतरने के दौरान फिसला पैर, सिर में गंभीर चोट लगने से गई जान

सीवान8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मामले की जानकारी लेते अधिकारी। - Dainik Bhaskar
मामले की जानकारी लेते अधिकारी।

बिहार पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के दौरान सीवान के हसनपुरा प्रखंड में मतदान संपन्न हो गया है। इस दौरान अलग-अलग मतदान केंद्रों से अव्यवस्था की कई तस्वीरें सामने आई। ऐसे में ताजा मामला सीवान के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के पैतृक गांव हुसैनगंज प्रखंड के प्रतापपुर का है। जहां मतदान कराने के लिए आए प्रोजेक्टिंग ऑफिसर के ड्राइवर की रात के अंधेरे में सीढ़ी चढ़ने के दौरान पैर फिसलने से मौत हो गई।

वहीं घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि सीवान के हसनपुरा थाना इलाके के सहुली गांव के रहने वाले छोटू राय, पंचायत चुनाव कराने के लिए प्रोजाइडिंग ऑफिसर रमेश मांझी के लिए जीप के ड्राइवर के रूप में हुसैनगंज प्रखंड के प्रतापपुर गांव के बूथ पर पहुंचे थे। जहां ना तो जेनरेटर की व्यवस्था थी और ना ही ठीक से रहने की।

ऐसे में देर रात बिजली जब चली गई। तो छोटू राय ने अंधेरे में ही खाना खाने के बाद सोने के लिए छत पर जा रहे थे, तभी सीढ़ी पर पैर फिसलने के कारण वे गिर पड़े। वहीं गिरने की आवाज़ सुनकर बूथ पर मौजूद अन्य सुरक्षाकर्मी व मतदान कर्मी पहुंचे तो देखा कि छोटू के सर में गंभीर चोटें आई हुई है। जिसके बाद उसे आनन फानन में सिवान सदर अस्पताल में भेजा गया। जहां अस्पताल में डॉक्टरो ने मृत घोषित कर दिया।

सिवान सदर अनुमंडल पदाधिकारी रामबाबू बैठा ने बताया कि, सीढ़ी से गिरने से ड्राइवर की मौत हुई है। पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। वहीं इस घटना के बाद से बूथ पर कुव्यवस्था को लेकर स्थानीय लोगों ने प्रशासन के खिलाफ नाराजगी है।

खबरें और भी हैं...