पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Siwan
  • Reported That There Was A Bomb In The Purse Lying On The Roadside, The Police Reached The Spot And Checked By Pelting Stones; If The Rumor Is Proved, Then The Purse Wala Came Looking For Him In A While.

सीवान में पत्थर मार कर बम डिफ्यूज़ करती पुलिस:सड़क किनारे पड़े पर्स में मिली बम होने की सूचना, मौक पर पहुंची पुलिस ने पत्थर मारकर किया चेक; अफवाह साबित हुआ तो थोड़ी देर में ढूंढते हुए आया पर्स वाला

सीवान21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पत्थर मारकर बम चेक करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
पत्थर मारकर बम चेक करती पुलिस।

सीवान शहर में उस समय हड़कंप मच गया, जब सड़क किनारे एक दुकान के सामने संदिग्ध हालत में एक पर्स में बम होने की सूचना मिली। जिसके बाद से मौके पर पहुंची नगर थाना के पुलिस ने पत्थर मारकर चेक किया। तब तक वहां पर्स वाला अपना पर्स ढूंढ़ते हुए आ गया। जिसके बाद से बम होने की सूचना अफवाह साबित हुई।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सीवान नगर थाना इलाके के जेपी चौक से कचहरी जाने वाली सड़क किनारे एक दुकान के सामने एक पर्स लावारिस हालत में कुछ देर से पड़ा था। जिसके बाद से लोगों को इस पर संदेह हुआ और देखते ही देखते बम होने की सूचना पूरे शहर में आग की तरह फैल गई। जिसके बाद से पुलिस के भी हाथ पांव फूलने लगे। जिस पर आनन-फानन में मौके पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने बम का सत्यापन करने के लिए ईट पत्थर मारा। जिसमें काफी कोशिश के बाद भी किसी भी प्रकार की कोई हरकत नहीं हुई। तब नगर थाना के एसआई अजय कुमार ने उसे उठाया तो उसमें मोबाइल चार्जर सहित कुछ आवश्यक कागजात पड़े हुए थे। जिसके बाद बम होने की सूचना अफवाह साबित हुई। वहीं थोड़ी देर बाद पर्स वाला अपना पर्स ढूंढते हुए वहां आ पहुंचा।

पर्स को ढूंढते हुए मौके पर पहुंचा युवक मुफ्फसिल थाना इलाके के बलेथा के रहने वाले वाला है। उसने बताया कि गलती से रास्ते में उसका पर्स गिर गया था। जिसके बाद से वह ढूंढते हुए यहां आया है। पर्स में मोबाइल चार्जर और आवश्यक कागजात था।

खबरें और भी हैं...