सीवान में दुकानदार का मर्डर:दुकान में सोया था, तभी अपराधियों सिर में गोली मारी; विरोध में 6 घंटे तक सड़क पर हंगामा

सीवानएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चांदपुर बाजार में लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
चांदपुर बाजार में लगी लोगों की भीड़।

सीवान के चांदपुर बाजार में सोमवार की रात अपराधियों ने दुकान में सोए युवक के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद से गुस्साए ग्रामीणों ने मंगलवार सुबह करीब 6 घंटे तक सड़क पर शव को रखकर हंगामा किया। उनका कहना है कि पुलिस जब तक हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं करती तब तक वे शव उठने नहीं देंगे। DM - SP को बुलाने की मांग कर रहे थे।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही SDPO जितेंद्र पांडेय मौके पर पहुंचकर आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जीबी नगर तरवारा थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। मृतक युवक की पहचान सीवान के जीबी नगर तरवारा थाना इलाके के चांदपुर गांव के रहने वाले बांकेलाल यादव के 18 वर्षीय पुत्र संटू यादव के रूप में हुई है।

परिजनों का कहना है कि संटू यादव चंदपुर बाजार में ही मोबाइल का दुकान है। रोज की तरह सोमवार की रात्रि में अपने दुकान में ही सोया हुआ था। मंगलवार की सुबह जब टहलते हुए बाजार में आये तो उसके दुकान पर नजर पड़ी। अंदर झांक कर देखा तो, संटू यादव मृत पड़ा हुआ था। उसकी लाश देख दंग रह गए। परिजनों का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की गिरफ्तारी करे।

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि ऑर्केस्ट्रा संचालक से संटू यादव का विवाद हुआ था। आशंका है कि इसी विवाद में उसकी हत्या कर दी गई। वहीं कुछ लोग इसे चुनावी रंजिश बता रहे हैं। हालांकि, पुलिस ने लोगों को आश्वासन दिया है कि जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

खबरें और भी हैं...