सीवान में आज एक घंटे बत्ती गुल:दोपहर 12 बजे से पहले निपटा ले सारे काम, रघुनाथपुर पावर ग्रिड में मेंटेनेंस वर्क के कारण कटेगी बिजली

सीवानएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

सीवान में रघुनाथपुर पावर ग्रिड में मेंटेनेंस कार्य के वजह से एक घंटों के लिए विद्युत आपूर्ति बंद रहेगी। मंगलवार को रघुनाथपुर ग्रिड उपकेंद्र में मेंटनेंस का कार्य होगा। इससे दोपहर में 12 बजे से 1 बजे तक और 1:30 बजे से 3 बजे तक दो अलग अलग फीडर और इससे जुड़े पावर सब स्टेशन की बिजली सप्लाई प्रभावित होगी। उपभोक्ताओं से अपील है कि दोपहर 12 बजे से पहले अपने सभी जरूरी काम निपटा लें।

12 बजे से 1 बजे तक मीरपुर फीडर रहेगा प्रभावित

विधुत विभाग के इंजीनियर विकेश कुमार ने बताया कि आज दोपहर में रघुनाथपुर के मीरपुर फीडर और इससे जुड़े पावर सब स्टेशन बंद की बिजली सप्लाई दोपहर 12 बजे से 1 बजे तक प्रभावित रहेगी। इस दौरान इस फीडर में मेंटेनेंस कार्य होगा। इस वजह से मीरपुर फीडर सहित इससे जुड़े पावर सब स्टेशन के उपभोक्ताओं को आज दोपहर एक घंटे के लिए बिजली नहीं मिलेगी।

1:30 बजे से 3 बजे तक चैनपुर-राजपुरा फीडर रहेगा प्रभावित

मीरपुर फीडर और इससे संबंधित अन्य पावर सब स्टेशन से जुड़े मेंटेनेंस कार्य के बाद दोपहर 1:30 बजे से 3 बजे तक चैनपुर और राजपुरा का पावर बाधित होगा। इस दौरान रघुनाथपुर फीडर में मेंटनेंस का कार्य किया जाएगा। इस वजह से इससे संबंधित पावर सब स्टेशन चैनपुर और राजपुरा की बिजली सप्लाई प्रभावित रहेगी। जिसके कारण आज रघुनाथपुर फीडर और इससे संबंधित पावर सब सटेशन चैनपुर और राजपुरा के उपभोक्ताओं को दोपहर 1:30 बजे से शाम 3 बजे तक 1:30 घँटे बिजली नहीं मिलेगी।

खबरें और भी हैं...