पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सीवान में घर में खेलने के दौरान दो मासूम झुलसे:खेलने के दौरान रसोई में जल रहे दीपक की चपेट में आ गए, गंभीर हालत में सदर अस्पताल में किया गया भर्ती

सीवान11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घायल बच्चे और परिजन। - Dainik Bhaskar
घायल बच्चे और परिजन।

सीवान जिले के मैरवा थाना इलाके के धमौर गांव में घर के अंदर खेलने के दौरान आग की चपेट में आने से दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए मैरवा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने सीवान सदर अस्पताल रेफर किया है। जहां सदर अस्पताल में दोनो बच्चों का इलाज चल रहा है।

घर मे खेल रहे थे दोनो मासूम

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सीवान के मैरवा थाना इलाके के धमौर गांव के रहने वाले श्रवण यादव के दो बच्चे निकेश कुमार (2 वर्ष) और आर्यन कुमार (3वर्ष) रविवार के दिन दोपहर बाद अपने घर में खेल रहे थे। जहां खेलने के दौरान रसोई जल रहे दीपक की चपेट में आ गए। जिससे दोनों बच्चे के शरीर में आग पकड़ लिया।

चिल्लाने की आवाज़ सुनकर पहुंचे परिजनों ने बचाया

वहीं दोनों बच्चो के चिल्लाने की आवाज़ सुनकर परिजनो ने जैसे तैसे आग बुझाया। फिर ग्रामीणों की मदद से मैरवा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जिनका सीवान सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

खबरें और भी हैं...