ससुराल जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या:सीवान में अज्ञात अपराधियों ने सर में गोली मारकर मौत के घाट उतारा, छानबीन में जुटी पुलिस

सीवान8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। - Dainik Bhaskar
मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

सीवान के दरौली थाना इलाके में ससुराल जा रहे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बलुआ मठिया और मुड़ा कर्मवार गांव के बीच स्थित नहर के पास अज्ञात अपराधियों ने घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। वहीं, घटनास्थल पर पड़े शव पर जब एक राहगीर की नज़र पड़ी तो उसने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी। वहीं, शव की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर, मामले की छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार घटना के पीछे के कारणों का पता लगाया जा रहा है। इसमें लिप्त अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ससुराल से लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि जिले के दरौली थाना इलाके के गौरी गांव निवासी आल्हा यादव के पुत्र उपेंद्र यादव सोमवार को अपने ससुराल जा रहा था। जहां से वह देर रात लौट रहा था। तभी नहर के पास अज्ञात अपराधियों ने सर में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गए। वहीं, घटना के बाद से काफी देर तक मृतक उपेंद्र यादव का शव घटनास्थल पर ही पड़ा रहा। जिसपर किसी राहगीर की नज़र पड़ी तो उसने इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी। जिससे देखते ही देखते इलाके में यह खबर आग की तरह चारो ओर फैल गई।घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

छानबीन में जुटी पुलिस

इधर, गोली मारकर हत्या के बाद शव पड़े होने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दरौली थाना की पुलिस शव को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेजकर मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस के अनुसार, घटना के पीछे के कारणों का पता लगाया जा रहा है। इसमें लिप्त अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...