सीवान में सांप को बचाने के चक्कर में युवक घायल:दिपावली का सामान लेकर घर लौट रहा था, सड़क पर मौजूद सांप को बचाने में बाइक से गिरा

सीवान8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गंभीर स्थिति में हाई सेंटर रेफर। - Dainik Bhaskar
गंभीर स्थिति में हाई सेंटर रेफर।

सीवान के धनौती ओपी थाना के बाबा मोड़ के समीप मंगलवार शाम दीपावली का सामान खरीद कर अपने घर लौट रहे बाइक सवार युवक एक सांप को बचाने के चक्कर में सड़क पर गिर गया। जहां वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे आनन-फानन में इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल भर्ती कराया गया हैं। जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने हाई सेंटर रेफर कर दिया है। वहीं, पुलिस छानबीन कर रही है।

सांप को बचाने के चक्कर में बाइक सवार गिरा, रेफर

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सीवान के धनौती ओपी थाना इलाके के सरसा गांव के रहने वाले रामाधार साह के पुत्र शंकर साह दीपावली के लिए बाजार से सामान खरीद कर अपने घर लौट रहा था। जहां धनौती थाना के बाबा मोड़ के समीप अचानक सड़क पर एक सांप आ गया। उसे बचाने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित हो गई जिसके कारण वह युवक सड़क पर गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया।

गंभीर स्थिति में हाई सेंटर रेफर

गंभीर रूप से घायल युवक पर जब ग्रामीणों की नजर पड़ी तो, उन्होंने आनन-फानन में सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए हाई सेंटर रेफर कर दिया।

खबरें और भी हैं...